Responsive Ad Slot

Latest Post

latest

VIVO ने नई भविष्य निधि 2019 अवधारणा के तहत काम किया||AllBestNews||

VIVO ने कल बीजिंग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नए APEX 2019 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की। वीवो का पहला 5G स्मार्टफोन कर्व्ड-सरफेस वाटरड्रॉप ग्लास के साथ एक अल्ट्रा-सिंपल और विशिष्ट रूप से पहचाने जाने वाला डिज़ाइन प्रदान करता है और एक सरल उपयोगकर्ता अनुभव के लिए कोई ओपनिंग, सीम या बेजल्स नहीं है। अत्याधुनिक तकनीकों और विशेषताओं के साथ पैक किया गया, APEX 2019 एक बिल्कुल नया न्यूनतम अवधारणा दिखाता है जो स्मार्टफोन के डिजाइन को एक नए स्तर पर ले जाता है।

Sunday, February 3, 2019

/ by All Best News
वह APEX 2019 की ब्रेकथ्रू सुपर यूनीबॉडी डिज़ाइन और फुल-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक, 5G स्मार्टफ़ोन के भविष्य को आकार दे रहे हैं
VIVO APEX 2019

VIVO ने कल बीजिंग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नए APEX 2019 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की। वीवो का पहला 5G स्मार्टफोन कर्व्ड-सरफेस वाटरड्रॉप ग्लास के साथ एक अल्ट्रा-सिंपल और विशिष्ट रूप से पहचाने जाने वाला डिज़ाइन प्रदान करता है और एक सरल उपयोगकर्ता अनुभव के लिए कोई ओपनिंग, सीम या बेजल्स नहीं है। अत्याधुनिक तकनीकों और विशेषताओं के साथ पैक किया गया, APEX 2019 एक बिल्कुल नया न्यूनतम अवधारणा दिखाता है जो स्मार्टफोन के डिजाइन को एक नए स्तर पर ले जाता है।

कोर में उन्नत प्रयोज्यता और सादगी के लक्ष्य के साथ, APEX 2019 उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन डिजाइन और विकास के भविष्य की एक झलक प्रदान करता है। सुपर यूनीबॉडी डिज़ाइन और फुल-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक, कई अन्य सफलता सुविधाओं के बीच, APEX 2019 को वास्तव में एक असाधारण स्मार्टफोन बनाती है जो वीवो की निरंतर खोज और उपभोक्ताओं के लिए असाधारण नवाचार की खोज को प्रदर्शित करता है, “स्पार्क नी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विवो ने कहा।

सुपर यूनीबॉडी डिजाइन

APEX 2019 एक शानदार और सही मायने में FullViewTM डिज़ाइन पेश करता है जो बेज़ेल विलुप्त होने का कारण बनता है। डिवाइस सफलतापूर्वक टच बटन तकनीक को अपनाने के बजाय, भौतिक बटन को पूरी तरह से हटाकर एक अपरंपरागत स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है, जो कैपेसिटिव टच और दबाव-संवेदन को एक साथ लाता है। ध्यान से डिज़ाइन किए गए प्रोग्रामिंग लॉजिक और सॉफ़्टवेयर के साथ, दबाव सेंसर बता सकते हैं कि क्या कोई उपयोगकर्ता फ़्रेम दबा रहा है और कैपेसिटिव टच इसकी स्थिति निर्धारित कर सकता है, अतिरिक्त-संवेदनशील सटीकता प्रदान करता है।

USB पोर्ट्स को मैग्पॉर्ट द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है, एक चुंबकीय पावर कनेक्टर जो चार्ज और डेटा ट्रांसफर दोनों को सक्षम करता है। यह एक अधिक सुव्यवस्थित उपयोगकर्ता अनुभव के लिए अनुमति देता है, साथ ही शरीर को अधिक कॉम्पैक्ट बनाता है।

APEX 2019, बॉडी साउंडकास्टिंग तकनीक का उपयोग करके स्पीकर में अपने डिस्प्ले को बदल देता है, पूरे APEX 2019 डिस्प्ले को स्पीकर ग्रिल की आवश्यकता से बचने के लिए स्क्रीन कंपन फ़ंक्शन के माध्यम से स्पीकर में बदल देता है।

VIVO APEX 2019

फुल-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग

APEX 2019 फुल-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनिंग तकनीक से लैस है, जिसमें लगभग पूरे डिस्प्ले को कवर किया गया है। यह उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन पर लगभग कहीं भी डिवाइस को अनलॉक करने के लिए सक्षम बनाता है, डिवाइस को वीवो के अत्याधुनिक फिंगरप्रिंट लाइट फ़ंक्शन द्वारा समर्थित है - जब उपयोगकर्ता की उंगली डिस्प्ले के करीब होती है, तो टच पॉइंट के चारों ओर पिक्सल स्वचालित रूप से एक अतिरिक्त प्रकाश के रूप में प्रकाश करेगा। एक स्पष्ट फिंगरप्रिंट छवि प्राप्त करने में मदद करने के लिए स्रोत।

एक बड़ा सेंसर भी ऐप्स का उपयोग करने के लिए सुरक्षा को और अधिक सुविधाओं को सक्षम बनाता है। जब उपयोगकर्ता अपनी डिवाइस को एक निष्क्रिय स्क्रीन से जगाते हैं और अपनी उंगली को स्कैन करने के लिए संबंधित ऐप आइकन पर दबाते हैं, तो वे ऐप को डायरेक्ट एक्सेस को अनलॉक और प्राप्त कर सकते हैं ताकि अनुभव पहले की तुलना में तेज और अधिक कुशल हो।

 

उपयोगकर्ता परिदृश्यों की विविधता के लिए 5 जी स्मार्टफोन

वीवो का पहला 5G स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लेटफॉर्म पर चलता है, जो 512GB की एक बड़ी मेमोरी है, और कई अन्य स्मार्ट कार्यों के साथ Jovi AI असिस्टेंट से लैस है।

APEX 2019 की 5G मोबाइल नेटवर्क क्षमता वीडियो देखने, क्लाउड गेमिंग और कई अन्य उपयोगकर्ता परिदृश्यों के लिए एक बढ़ाया अनुभव को सक्षम करती है।

 

APEX 2019 ने एक डुप्लेक्स पीसीबी डिज़ाइन का उपयोग करके सीमित मदरबोर्ड स्पेस की चुनौती को भी हल किया है जिसने समग्र स्टैकिंग स्पेस को कम करने के लिए उपलब्ध स्थान को 20% तक बढ़ाया है। यह 5G मॉड्यूल के लिए स्थान खाली करने के लिए Vivo का समाधान है, जिससे फोन एक सच्चा यूनीबॉडी 5G फोन बन जाता है।

 

Vivo कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI), इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT), संवर्धित वास्तविकता और आभासी वास्तविकता सहित प्रौद्योगिकियों के संलयन द्वारा सशक्त 5G प्रौद्योगिकी मानकीकरण का बीड़ा उठा रहा है। भविष्य में, 5G और AI का गहन एकीकरण 5G स्मार्टफोन युग के विकास के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा। विवो भविष्य के मोबाइल उपयोगकर्ता अनुभव के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत स्मार्टफोन के भविष्य का पता लगाना जारी रखेगा।

 

APEX 2019 फरवरी के अंत में बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में प्रदर्शित किया जाएगा और इस समारोह में आने वाले दर्शकों को पहली बार देखने का आनंद लेने का अवसर मिलेगा।

( Hide )

Don't Miss
© all rights reserved
made with All Best News